आयशर प्रो 6028TM ट्रांजिट मिक्सर की पूरी जानकारी

Update On: Sat Dec 10 2022 by Vivek Yadav
आयशर प्रो 6028TM ट्रांजिट मिक्सर की पूरी जानकारी

आयशर प्रो 6028TM ट्रांजिट मिक्सर की पूरी जानकारी

यहां भारत में आयशर प्रो 6028TM ट्रांजिट मिक्सर के नवीनतम और पूर्ण विवरण दिए गए हैं, जो देश का पहला 4-सिलेंडर 6x4 ट्रांजिट मिक्सर ट्रक है।

  • Eicher Pro 6028TM भारत का पहला 4-सिलेंडर 6x4 ट्रांजिट मिक्सर ट्रक है।
  • वाहन VEDX5, BS-VI-अनुरूप इंजन से सुसज्जित है।
  • ट्रांज़िट मिक्सर ट्रक रुपये की कीमत के साथ शोरूम के फर्श पर लुढ़क जाता है। 34.05 लाख (एक्स-शोरूम)।
    निर्माण और बुनियादी ढांचे के विकास के कारोबार में विकास के रुझान दिखाई दे रहे हैं, वाणिज्यिक ट्रांजिट मिक्सर वाहनों के लिए धन्यवाद, एक बहुउद्देश्यीय मशीन जो कंक्रीट बैचिंग प्लांट से कंक्रीट मोर्टार परिवहन के लिए उपयोग की जाती है। बुनियादी ढांचे के विकास परियोजनाओं को बढ़ाने के लिए वे संयंत्र से निर्माण स्थल तक तैयार-मिश्रित कंक्रीट के परिवहन में एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं।

इसलिए, यह कहना सुरक्षित है कि ट्रांजिट मिक्सर ट्रकों के लिए एक बड़ा बाजार है क्योंकि वे निर्माण व्यवसाय में एक प्रमुख तत्व हैं। इस संबंध में, वाणिज्यिक वाहन निर्माता हाई-एंड और हाई-परफॉर्मेंस ट्रांजिट मिक्सर ट्रकों का विकास और निर्माण कर रहे हैं क्योंकि उनके लिए एक बड़ा संभावित बाजार है, खासकर बुनियादी ढांचा विकास व्यवसायों के बीच।

ऐसे कई ब्रांड हैं जो भारत में ट्रांजिट मिक्सर ट्रक का उत्पादन करते हैं, हालांकि, आयशर मोटर्स द्वारा निर्मित कमर्शियल-ग्रेड ट्रांजिट मिक्सर ट्रक प्रीमियमनेस और परिचालन दक्षता के मामले में एक अलग वर्ग है। हमें विश्वास नहीं है? खैर, आइशर प्रो 6028TM , भारत के पहले 4-सिलेंडर 6x4 ट्रांजिट मिक्सर ट्रक पर एक नज़र डालें ।

आयशर प्रो 6028टीएम देश में सबसे अच्छे ट्रांजिट मिक्सर में से एक है क्योंकि वे उच्च पेलोड, कम टीसीडी, बॉडी-फ्रेंडली चेसिस, शक्तिशाली इंजन पीटीओ और उन्नत टेलीमैटिक्स की पेशकश करते हैं जो यह सुनिश्चित करता है कि निर्माण परियोजनाएं बिना किसी डाउनटाइम के संचालित हों।

आयशर प्रो 6028TM ट्रांजिट मिक्सर की पूरी जानकारी

इस वाहन के बारे में और जानना चाहते हैं? खैर, यहाँ भारत में Eicher Pro 6028TM Transit Mixer की पूरी जानकारी दी गई है,

ALSO READ-महिंद्रा अल्फा प्लस बनाम पियाजियो ऐप एक्स्ट्रा एलडीएक्स स्पेक तुलना

इंजन और गियरबॉक्स:
Eicher Pro 6028TM एक VEDX5, BS-VI कंप्लेंट इंजन से लैस है, जिसमें 2200 आरपीएम पर 154.5 kW की अधिकतम शक्ति और लगभग 1200-1600 rpm पर 825 Nm का चौंका देने वाला पीक टॉर्क देने की क्षमता है । इस ट्रक के इंजन को अत्यधिक पावर डिलीवरी और दक्षता के लिए ET90S6 - 6F+1R कॉन्फिगरेटेड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

ब्रेक और निलंबन:
ट्रांजिट मिक्सर ट्रक कुशल ब्रेकिंग प्रदर्शन और घबराहट की स्थिति या आपात स्थिति में अधिकतम स्टॉपिंग पावर के लिए एबीएस के साथ हेवी-ड्यूटी एस-कैम ड्युअल लाइन ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

निलंबन के संदर्भ में, ट्रक स्थिरता और स्थायित्व के लिए फ्रंट एंड में पैराबोलिक सस्पेंशन सेटअप के साथ आता है। पिछले निलंबन के लिए, वाहन को अधिकतम प्रदर्शन के लिए इन तीन रियर निलंबन सेटअपों में से किसी एक के साथ खरीदा जा सकता है: बेल क्रैंक, स्लिपर और बोगी सस्पेंशन।

ALSO READ-टाटा ऐस गोल्ड एचटी प्लस बनाम महिंद्रा सुप्रो प्रॉफिट ट्रक मैक्सी

वजन और आयाम:
प्रो 6028TM ग्रॉस व्हीकल वेट (GVW) रेटेड 28,000 किलोग्राम, क्रमशः 4000 mm, 4250 mm और 4285mm के तीन व्हीलबेस विकल्प, 220 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता, 295/95D20 आकार के टायर, 25 प्रतिशत की ग्रेडेबिलिटी के साथ आता है। पहले गियर में और एक ईपीटीओ ड्राइव / ड्रम का आकार 7,8 घन मीटर।

मूल्य निर्धारण:
आयशर प्रो 6028TM रुपये की कीमत के साथ शोरूम में लॉन्च हो गया है। 34.05 लाख (कीमत एक्स-शोरूम है और परिवर्तन के अधीन है।) वाहन मानक सुविधाओं के रूप में आयशर लाइव, फ्यूल कोचिंग, क्रूज कंट्रोल और एम बूस्टर + के साथ आता है।

ALSO READ-महिंद्रा बोलेरो पिक अप बनाम अशोक लीलैंड दोस्त मजबूत तुलना

इस प्रकार, ये भारत में Eicher Pro 6028TM Transit Mixer के नवीनतम और पूर्ण विवरण हैं।

इस तरह के और आर्टिकल्स और खबरों के लिए हमारे 91Trucks WhatsApp Group से जुड़ें । साथ ही, ट्रकों और बसों की दुनिया से नवीनतम वीडियो सामग्री के लिए कृपया हमारे यूट्यूब चैनल की सदस्यता लें। मोटर वाहन की दुनिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमसे फेसबुक , इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी जुड़ सकते हैं!

Latest Truck News

    View all Truck News